लोकवाणी

मुख़्तलिफ़ आवाज़, निगाह और विचार

रिपोर्ट

हरियाणा में बीजेपी को वोट न देने पर भाई ने चलाई चचेरे भाई और मां पर गोली

लोकसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में वोट नहीं डालने पर हरियाणा के झज्जर जिले के सिलाना गाँव में एक युवक ने अपने चचेरे भाई पर गुस्से में आकर उसके घर पर जाकर चार राउंड फायर कर दिए।

फायरिंग के दौरान उसका चचेरा भाई घायल हो गया। बंदूक की गोली से घायल राज सिंह उर्फ ​​राजा को पीजीआईएमएस, रोहतक में भर्ती कराया गया है।

हमले में उनकी मां फूलपति भी घायल हो गईं। हालांकि, उसे झज्जर के सिविल अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

राजा की शिकायत पर धर्मेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

राजा ने अपनी शिकायत में कहा कि धर्मेंद्र ने कल उनसे भाजपा को वोट देने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कांग्रेस को वोट दिया। “आज सुबह, धर्मेंद्र एक महेंद्र स्कॉर्पियो जीप में हमारे घर आए और मुझसे पूछा कि मैंने किसे वोट दिया है। जब मैंने उनसे कहा कि मैंने कांग्रेस को वोट दिया है, तो उन्होंने एक करीबी रेंज से मुझ पर तीन या चार राउंड फायर किए और भाग गए। हमले में मैं और मेरी मां घायल हो गए।

सदर पुलिस के एसएचओ रमेश ने कहा कि धर्मेंद्र की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजा की हालत खतरे से बाहर है।

आम जन के मन में इतना जहर और द्वेष भर दिया है मौजूदा राजनेताओं द्वारा। इस जहर से लगता है कि जनता अब जनता नहीं रही।

आप अगर बीजेपी के समर्थक नहीं हैं तो आप इंसान ही नहीं हैं ऐसा कुछ माहौल बना दिया गया है और आपको तुरंत देशद्रोही, गद्दार, पाकिस्तान प्रेमी और पता नहीं कैसे कैसे उपनाम दे दिए जाते हैं।

बीजेपी समर्थकों से बात करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल कार्य है। वे न तो किसी की सुनते हैं न अपने सामने किसी को कुछ समझते हैं।

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *