लोकवाणी

मुख़्तलिफ़ आवाज़, निगाह और विचार

रिपोर्ट

जंगलराज: हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या

दिनदहाड़े हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की फरीदाबाद में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि 10 से अधिक गोलियां उनके हाथ में लगीं हुई थीं.

पुलिस के मुताबिक, चौधरी जिम जा रहे थे, जहां सुबह 9 बजे के करीब घटना को अंजाम दिया गया. “विकास एक कार से जिम जा रहे थे. जैसे ही वह पहुंचा और कार से उतरा, हमलावरों ने गोलियां चला दीं और मौके से भाग गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आरोपी पहले से उसका पीछा कर रहे थे. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे ने कैद की है। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है. इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं. दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे.

चश्मदीद गवाहों के अनुसार, कार में रहते हुए दो लोगों ने विकास को गोली मारी. विंडशील्ड पर कम से कम चार बुलेट मार्किंग नोट हुई हैं. चौधरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया थी.

कांग्रेस नेता अवतार सिंह भड़ाना और रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. विकास चौधरी की हत्या पर हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने इसे ‘जंगल राज’ बताया है.

विकास चौधरी हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे. माना जा रहा था कि इस बार विकास, फरीदाबाद सीट से चुनाव लड़ने वाले थे.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *